मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में रोजाना नए-नए मोड़ आ रहे है। सुशांत की मौत की जांच मुंबई पुलिस कर ही रही थी कि उसी बीच उनके पिता केके सिंह की रिपोर्ट पर बिहार पुलिस ने भी मामले में जांच शुरू कर दी है। अब इस मामले की जांच में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है।

श्वेता ने 1 अगस्त की सुबह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं इस केस पर जल्द से जल्द ध्यान देने की गुजारिश करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास रखते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद रखते हैं।' इस पोस्ट में श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रधानमंत्री कार्यालय के इंस्टाग्राम हैंडल को भी टैग किया है।


इस टैक्स्ट पोस्ट में लिखा है, 'माननीय सर, कहीं न कहीं मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े हैं। हम एक साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का न तो बॉलिवुड में कोई गॉडफादर था न हमारा अब कोई है। मेरी आपसे प्रार्थना है कि तुरंत इस मामले पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि इसमें किसी भी सबूत के साथ खिलवाड़ न हो। आपसे न्याय की उम्मीद है जिसकी जीत होगी।'
 
बता दें कि सुशांत की आत्महत्या के बाद मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह की रिपोर्ट के बाद बिहार पुलिस भी इसकी जांच कर रही है। केके सिंह ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।