भोपाल। जावद के भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा और उनकी पत्नी के कोरोना पाजिटिव आने के बाद अब सिरमौर से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। विधायक दिव्यराज ने इसके चलते खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना जांच कराई है।
राज्यसभा चुनाव के लिए 19 जून को मतदान करने के लिए भोपाल आए दिव्यराज सिंह तीन दिन के भोपाल प्रवास के दौरान जावद विधायक ओपी सकलेचा के संपर्क में आए थे। जब सकलेचा की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई तो रीवा पहुंचने के बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था। साथ ही कोरोना जांच भी कराई थी। तब उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव थी। विधायक दिव्यराज ने बताया कि शनिवार को उन्होंने फिर कोरोना जांच के लिए सेंपल दिए थे जिसकी कल आई रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पाजिटिव आया है। उन्होंने कहा कि चूंकि वे पहले से आइसोलेट हैं। इसलिए संक्रमण की आशंका नहीं है लेकिन एहतिहातन परिवार के सदस्यों की भी कोरोना जांच कराई है।
फरेंदा में शहीद दीपक के अंतिम संस्कार में हुए थे शामिल: सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह भोपाल में 19 जून को वोटिंग कराने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ विशेष विमान से रीवा गए थे। यहां वे सीएम चौहान के साथ चीन की सीमा पर शहीद हुए फरेंदा निवासी दीपक सिंह की शहादत पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे थे। सिंह के  पाजिटिव आने के बाद यहां उनके सम्पर्क में आए बाकी नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के भी कोरोना जांच के दायरे में आने की स्थिति बन गई है।
इन विधायकों की भी हुई थी कोरोना जांच
एमएलए सकलेचा के संपर्क में आने के बाद विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, दिलीप सिंह परिहार, अनिरुद्ध माधव मारू, दिलीप मकवाना ने भी जेपी अस्पताल पहुंचकर अपनी जांच कराई थी और खुद को कोरेंटाइन कर लिया था। बाद में इनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।