'इंडियन आइडन 11' के विनर की घोषणा हो चुकी है और इस साल जिस आवाज ने अपना दम दिखाया है वह कोई और नहीं बल्कि नुसरत फतेह अली खान की रूह कहे जानेवाले सनी हिन्दुस्तानी हैं। अपनी इस जीत से बेहद खुश नुसरत ने इस कॉन्टेस्ट में वैसे तो काफी कुछ जीत लिया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा खुशी अपनी मां के चेहरे पर आई स्माइल को देखकर हुई है। सनी ने अपनी अब तक की जिंदगी में जो उतार-चढ़ाव देखे हैं, उसमें यह जीत किसी ख्वाब जैसी ही थी। आइए जानें, कौन है सनी और क्या है इनकी कहानी।

यहां, हम पेश कर रहे हैं शो से उनके वैसे गीतों की झलकियां, जिसने हिन्दुस्तान के दर्शकों का दिल जीत लिया है। शुरुआत से ही जजों से लेकर दर्शकों के बीच चर्चा में रहे सनी को इस शो में बतौर गेस्ट पहुंचे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ का भी भरपूर प्यार मिला है।


पंजाब, भटिंडा के रहने वाले सनी ने अपने गायिका से देशभर का दिल जीत लिया है। गरीबी के आलम का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने परिवार की मदद के लिए जूते पॉलिश तक का काम किया है। जब शो का फिनाले चल रहा था तो इस मौके पर उनकी मां भी वहां मौजूद थीं और अपने बेटे की इस जीत की खुशी उनके चेहरे पर साफ छलक रही थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी की मां अपना परिवार चलाने के लिए गुब्बारे तक बेचा करती थीं।


इंडियन आइडल शो के दौरान उनकी इस बदहाल जिंदगी की कई झलकियां हम देख चुके हैं, जो यकीनन अब उनकी लाइफ से दूर हो चुका है। कभी सड़कों पर तो कभी स्टेशन पर बैठकर सनी बूट पॉलिश का काम किया करते थे सनी