नई दिल्‍ली 

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार रंगोली अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल, रंगोली ने ट्वीट कर बताया कि वे जल्द ही एक बच्चा गोद लेने वाली हैं.

रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया- 'मैंने और मेरे पति ने एक बच्चा अडॉप्ट करने का फैसला किया है. मैं कपल्स को बच्चा अडॉप्ट करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूं बजाय सरोगेसी के. इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जो पेरेंट बनना चाहते हैं.'
 
रंगोली ने एक और ट्वीट किया- 'मेरी बहन कंगना ने मुझे ऐसा करने को प्रेरित किया है. अजय (रंगोली के पति) और मैंने सारी फॉर्मेलिटीज कर ली है. उम्मीद है कुछ ही महीनों में हमारी बेटी हमारे साथ होगी. कंगना ने उसे गंगा नाम दिया है. खुशकिस्मत हूं कि मैं एक बच्ची को घर दिलाने के काबिल हूं.' रंगोली पहले से ही एक बच्चे की मां हैं. उनके बेटे का नाम पृथ्वी है.
 
पिछले दिनों रंगोली आलिया पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में थीं. दरअसल, 15 फरवरी 2020 को असम के गुवाहाटी में आयोजित फिल्मफेयर 2020 में आलिया भट्ट को गली बॉय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. इसपर रंगोली चंदेल ने नाराजगी जताई थी.