'नागिन 4' को लॉन्च हुए करीब एक महीना ही हुआ है और इतने कम वक्त में यह न सिर्फ टॉप शोज में शामिल हो गया है, बल्कि इसकी टीआरपी भी काफी अच्छी जा रही है। पिछले तीन सीजन की तरह चौथे सीजन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर हफ्ते 'नागिन 4' में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को टीवी से चिपके रहने पर मजबूर कर रहे हैं।

अब इस शो में एक और धांसू एंट्री हो गई है। विष आपको याद है, बेला की दोस्त? विष का किरदार अनिता हसनंदानी ने निभाया था और अब उनकी 'नागिन 4' में एंट्री हो गई है। शो की प्रड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अनिता हसनंदानी का एक बूमरैंग विडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बताओ 'नागिन' में कौन वापस आ गया है?

एकता कपूर की इस अनाउंसमेंट के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए। हालांकि उन्होंने एकता कपूर से शो में माहिर यानी पर्ल वी मुरी और बेला यानी सुरभि ज्योति को भी शो में वापस लाने की मांग कर दी।

एक यूजर ने लिखा, 'बेहिर (बेला और माहिर) को भी प्लीज वापस लाओ।', वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बेहिर कहां हैं, उन्हें वापस लाओ चाहे कुछ ही एपिसोड के लिए लाओ। एक अन्य फैन ने कहा कि अब तक वह 'नागिन 4' नहीं देखता था, लेकिन अनिता मैम की वापसी के बाद से वह इस शो को देखना शुरू कर देगा।

फिलहाल शो की कहानी में मान्यता नागरानी को अपनी बेटी मिल गई है जो कि नागिन है। वृंदा में मान्यता तो नागिन वाले लक्षण दिखाई देते हैं और वह उसे इस बारे में बताती है, पर वृंदा मानने से इनकार कर देती है।