भोपाल
 भोपाल की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार तड़के एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इसमें उज्बेकिस्तान की एक, नेपाल की दो और पश्चिम बंगाल की एक युवती को हिरासत में लिया है। टीम ने उज्बेकिस्तान की युवती के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में सतना का असिस्टेंट मैनेजर राम किशोर मीणा को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। मौके से दलाल और एक युवक को भी पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि दलाल ग्राहकों से एक रात के 20 से 25 हजार रुपए तक वसूलता था। फिलहाल, सभी आरोपियों को क्राइम ब्रांच लाया गया है। थोड़ी देर बाद आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा।

क्राइम ब्रांच को एयरपोर्ट रोड स्थित इंद्र विहार कॉलोनी में एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। मंगलवार सुबह टीम मौके पर पहुंची और मकान को घेर लिया। जैसे ही दरवाजा खटखटाया, तो दलाल बाहर आया। क्राइम ब्रांच ने उसे हिरासत में लेकर मकान की तलाशी ली तो उज्बेकिस्तान की युवती के कमरे में असिस्टेंट बैंक मैनेजर आपत्तिजनक हालत में मिला।

दूसरे कमरे में नेपाल की युवती के साथ एक युवक को पकड़ा गया। देह व्यापार का अड्डा चलाने वाला साजिद हुसैन (24) पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। साजिद लंबे समय से भोपाल में सेक्स रैकेट संचालित कर रहा है। यहां बाहर से युवतियों को बुलाकर देह व्यापार करवाया जाता था।