नई दिल्‍ली
पिछले दिनों नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हॉरर ड्रामा घोस्ट स्टोरीज दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. दर्शकों ने फिल्म को नेगेट‍िव रिव्यूज दिए. यह नेटफ्ल‍िक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज बनाने वाले निर्देशकों जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप का ही प्रोजेक्ट था. हालांकि घोस्ट स्टोरीज, लस्ट स्टोरीज जितनी सफल नहीं हो पाई. अब घोस्ट स्टोरीज पर डायरेक्टर करण जौहर ने अपना रिएक्शन दिया है.

अपने जॉनर से बाहर निकलकर करण जौहर ने पहली बार हॉरर ड्रामा घोस्ट स्टोरीज में एक कहानी लिखी. लेकिन उनका यह एक्सपेरिमेंट कामयाब नहीं हो पाया. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने इस असफल अनुभव को साझा करते हुए कहा कि वे अब फिर कभी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे. करण ने कहा कि वे हॉरर से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं और इसलिए इन तरह के जॉनर की फिल्में वे डायरेक्ट नहीं करेंगे. करण ने आगे कहा कि घोस्ट स्टोरीज उनकी पहली और आख‍िरी हॉरर मूवी है जो कि नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई है.

इंटरव्यू में करण ने यह भी बताया कि घोस्ट स्टोरीज बनाना उनके लिए चैलेंज का काम था. ऐसा इसलिए क्योंकि वे हॉरर स्टोरी देखना पसंद नहीं करते हैं और इसके लिए उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता. अपने इस एक्सपीरियंस के पॉजीट‍िव साइड्स बताते हुए करण ने कहा कि हर फिल्म निर्माता को कभी ना कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करना चाहिए, क्योंकि यह उनके अंदर की कोर निर्देशकीय भावना (डायरेक्टोरियल स्प‍िरिट) को चैलेंज करता है. करण ने कहा कि उनके 21 साल के बॉलीवुड सफर में घोस्ट स्टोरीज उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था.

बता दें घोस्ट स्टोरीज में चोथा सेग्मेंट करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इसमें मृणाल ठाकुर और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं. करण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वे दो नई फिल्मों दोस्ताना 2 और तख्त के साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों फिल्में करण जौहर के निर्देशन में बन रही है. वहीं करण, गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल, सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र और भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप  में बतौर प्रोड्यूसर काम करेंगे.