नई दिल्‍ली
तानाजी द अनसंग वॉरियर की कमाई में नौवें दिन जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है. अजय देवगन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना कलेक्शन ग्राफ बढ़ाते जा रही है. नौवें दिन के कलेक्शन से यह साफ है कि इसके कम्पटीशन में अब दूसरी कोई फिल्म नहीं है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी द अनसंग वॉरियर के नौवें दिन के कलेक्शन साझा कर फिल्म को रेस का अकेला घोड़ा कहा है. फिल्म ने नौवें दिन शनिवार को 16.36 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 145.33 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. यानी रविवार के कलेक्शन के बाद तानाजी का कलेक्शन 150 करोड़ के पार होगा. इस तरह फिल्म की धुंआधार कमाई से लगता है कि तानाजी बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में भी एंट्री ले लेगी.

आने वाले हफ्ते कंगना रनौत की पंगा और वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज होगी. दोनों फिल्में 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. हालांकि तानाजी का क्रेज जिस तरह लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है उससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसका कम ही असर पड़ सकता है. गौर करें, तानाजी द अनसंग वॉरियर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण की छपाक भी 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. लेकिन तानाजी पर इसका कोई खास असर नहीं दिखा.  

बता दें ओम राउत के निर्देशन में बनीं तानाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन ने मराठा साम्राज्य के शूरवीर सैनिक तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है. काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी के अलावा तीनों एक्टर्स की एक्ट‍िंग भी दर्शकों को पसंद आई.