नई दिल्ली 
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिये लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने अपने 15 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।सूची के अनुसार सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र से राजीव कुमार शर्मा, मुस्तफाबाद से अनील कुमार गुप्ता, मोती नगर से महेश दूबे, देवली से सुनील तंवर, नरेला से अमरेश कुमार, मादीपु से पूनम राणा, किराड़ी से अजीत कुमार, त्रीनगर से कमलदेव राव, शालीमार बाग से शिवेंद्र मिश्रा, वजीरपुर से शंकर मिश्रा, मटिवाला महल से सुमित्रा पासवान, संगम विहार से अरविंद कुमार झा, नजफगढ़ से राम कुमार लांबा, उत्तम नगर से रतन कुमार शर्मा और लक्ष्मी नगर से नमहू उम्मीदवार हैं। 

चुनाव आयोग के द्वारा तारीख की घोषणा के साथ ही दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) का बिगुल बज चुका है। सभी सियासी दल रणनीति बनाने की जुगत में है। इस बीच शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की चुनाव समिति की बैठक दिल्ली में हुई। मिल रही जानकारी के मुताबिक इस बैठक में 70 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम पर मंथन हुआ।
 
दिल्ली बीजेपी की चुनाव समिति ने शनिवार को हुई बैठक में 70 विधानसभा सीटों के लिये 1400 से अधिक संभावित उम्मीदवारों के नाम का चयन किया है। बता दें कि दिल्ली में आठ फरवरी को वोटिंग है।