सतना
मध्य प्रदेश के सतना (Satna) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road acciden) हो गया, जहां एक अनियंत्रित ट्रक (truck) ने चार साइकिल सवार मजदूरों (Workers) को कुचल दिया. हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत(death) हो गई, जबकि तीन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. हादसे के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल गया. स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल मजदूरों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

घटना जिले के मैहर-सतना मार्ग के पास बाबा तालाब की है, जहां तेज रफ्तार ट्रक चालक ने मजदूरी कर वापस घर लौट रहे चार साइकिल सवार मजदूरों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. हादसे में एक मजदूरी की मौत हो गई और तीन अन्य साइकल सवार मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. तीनों घायलों को मैहर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक की शिनाख्त सोनू सेन के रूप में हुई है, जो मजदूरी करके साइकिल से घर वापस जा रहा था. वहीं आरोपी चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है.