बिलासपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की न्यायधानी कहलाने वाला बिलासपुर (Bilaspur) जिले इन दिनों बढ़ते अपराध (Crime) से सुर्खियों में है. मालूम हो कि जिले में पिछले एक सप्ताह में दो सामुहिक दुष्कर्म, एक सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का प्रयास और 9 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं छेड़खानी (Molestation) करने वाले एक मचले युवक की बच्ची की मां ने जमकर पिटाई कर दी है. बताया जा रहा है कि बदमाश काफी दिनों से बच्ची को परेशान कर रहा था. फिर बच्ची ने अपनी मां से घटना की जानकारी दी. बच्ची की शिकायत के बाद मां ने आरोपी युवक को पकड़ा और सबक सिखाने उसकी पिटाई की. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में काफी वायरल (Video Viral) भी हो रहा है.

बिलासपुर में स्कूली छात्रा से छेड़खानी करने वाले युवक को छात्रा की मां ने सरेराह जमकर पिटाई कर दी है. वहीं युवक के खिलाफ कोतवाली थाना में छेड़छाड़ का रिपोर्ट भी दर्ज कराया दिया गया है. दरअसल घटना बिलासपुर के दयालबंद इलाके की है. यहां छेड़खानी करने पर मां ने आरोपी युवक की सरेराह पिटाई करते हुए मनचले युवक को सबक सिखाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दयालबंद में रहने वाली 13 वर्षीय स्कूली छात्रा से बीते कई दिनों से इसी इलाके का एक युवक छेड़खानी कर रहा था. परेशान होकर छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद छात्रा और उसकी मां मौके की तलाश में थे. स्कूल से आते वक्त आरोपी जैसे ही छात्रा से छेड़खानी की तो छात्रा और उसकी मां आरोपी ने आरोपी को पकड़ा और जमकर उसकी पिटाई. घटना से लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने भी उसे खरीखोटी सुनाई. घटना के दूसरे दिन छात्रा के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.