रायपुर
 नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए नेत्री ने एनसीपी का दामन थाम लिया है. राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी युवा प्रदेश अध्यक्ष सोनु गोस्वामी के नेतृत्व में भाजपा नेत्री सुनीता सागर जो कि भाजपा में पिछले 15 सालों से जुड़कर काम कर रही थी. आज उसने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली.

भाजपा नेत्री ने बताया कि भाजपा सिर्फ पैसे वालो की पार्टी है और वहाँ कार्यकर्ताओं को सिर्फ एक उपयोगी वस्तु समझा जाता है. जब चुनाव में टिकट की बात हुई तो फाइनल लिस्ट में नाम होने के बाद भी उनका टिकट काट दिया गया. उसने भाजपा के पदाधिकारियों पर भेदभाव का आरोप लगाया और कहा की भाजपा में कार्यकर्ताओं का कोई भविष्य नहीं और उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा से और सदस्य पार्टी छोड़ने वाले है, जो कि उनके संपर्क में है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की तरफ से सुनीता सागर अब वीरांगना अवंति बाई वार्ड क्र.6 से पार्षद प्रत्याशी घोषित की गई है. साथ ही
आलोक सोनी 66 वामनराव लाखे वार्ड, हेमंत साहू 27 इंदिरागांधी वार्ड, पुनीत साहू 13 राजीवगांधी वार्ड, संतोषी देवांगन 19 डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम वार्ड से चुनाव लड़ेंगी. इसकी घोषणा राष्ट्रीय सचिव नीलकंठ त्रिपाठी ने की है.