नई दिल्ली    
मजांसी टी20 सुपर लीग का आयोजन इस समय दक्षिण अफ्रीका में हो रहा है। यह लीग लोगों को काफी पसंद की जा रही है। बुधवार को एक मैच के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला जो अक्सर क्रिकेट के खेल में देखने को नहीं मिलता है। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज शम्सी ने जब बल्लेबाज विहाब लुबे को अपनी गेंद पर आउट किया तो उनका जश्न देखने लायक था। लुबे का विकेट लेते ही शम्सी ने अपनी जेब से लाल रंग का रूमाल निकाला और फिर देखते ही देखते वह रूमाल एक छड़ी बन गया।

तबरेज शम्सी के इस मजेदार जादू वाले वीडियो को मजांसी सुपर लीग ने अपने अधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है। मजांसी सुपर लीग ने इस विडियो को कैप्शन दिया, 'विकेट! शम्सी की ओर से थोड़ा सा जादू भी।'

बता दें कि यह घटना पार्ल रॉक्स और डरबन हीट के बीच खेले गए मैच के दौरान हुई। शम्सी पार्ल रॉक्स के खेल रहे हैं। हालांकि उनका यह जादू टीम की जीत में नहीं दिख पाया और पार्ल रॉक्स द्वारा दिए गए 197 रन के लक्ष्य को डरबन हीट ने 7 बॉल शेष रहते अपने नाम कर लिया। तबरेज शम्सी के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक दो टेस्ट, 17 वनडे और 16 टी20 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमश: 6, 19 और 12 विकेट अपने नाम किए हैं।