लखनऊ
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को आरोपी और उसके कुछ साथियों ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। इस घटना को लेकर किए गए एक सवाल पर उत्तर प्रदेश सरकार में खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने अजब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपराध पूरी तरह रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम नहीं दे पाए।

प्रदेश में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर किए गए सवाल पर मंत्री धुन्नी सिंह ने कहा, 'जब समाज है तो समाज में ये कह देना कि 100% क्राइम नहीं होगा। ये स्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो। तो 100% नहीं है लेकिन ये स्योरिटी जरूर है कि क्राइम हुआ है तो जेल जाएगा और उसके सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी। ये तय है।'


बता दें कि यूपी के उन्नाव में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालत बेहद गंभीर है। खबरों के मुताबिक, पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

उन्नाव के बिहार थानांतर्गत एक बलात्कार पीड़िता (20) को गुरुवार तड़के पांच लोगों ने जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।