जबलपुर
सत्ताधारी दल कांग्रेस के बरगी विधायक संजय यादव ने आज जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह को अल्टीमेटम दे कर प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प मचा दी। उन्होने कहा कि नेशनल हाईवे पर काम पूरा किए बगैर वे टोल नाका चालू नहीं होने देंगे।

मामला आज जिला योजना समिति और आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में शामिल होने आए प्रभारी मंत्री के दौरे से जुड़ा है। इस दौरान सुबह-सुबह सर्किट हाउस पहुंचे बरगी विधायक ने लिखित में प्रभारी मंत्री को मांग-पत्र सौंपकर मध्यप्रदेश रोड डेवलपमेंट कार्पोरेशन, नेशनल हाईवे अथॉरिटी आॅफ इंडिया और स्कूल शिक्षा विभाग के रवैऐ पर सख्त ऐतराज जता दिया। विधायक ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में शहपुरा सड़क का निर्माण एमपीआरडीसी को करना है, लेकिन विभाग हीलाहवाली कर रहा है।

इसी तरह नेशनल हाईवे जो नागपुर सड़क बना रहा है वह घाना सर्विस रोड पूरी करे बगैर  टोलनाका शुरु करने की फिराक में है। यदि काम कम्पलीट नहीं होता और निर्धारित संख्या में वहां पौधारोपण शुरु नहीं होगा तो न मैं टोलनाका शुरु नहीं करने दूंगा, बल्कि जनता के साथ आंदोलन करुंगा। इसी तरह एमपीआरडीसी शहपुरा सड़क नहीं बनाएगी तो मैं जनता के साथ मिलकर खुद आंदोलन करुंगा। विधायक ने स्कूल शिक्षा विभाग पर भी भड़ास निकाल कर कहा उनके क्षेत्र में कम से कम ढाई सौ टीचर की जरुरत है लेकिन विभाग 200 भी नहीं दे रहा।