पैसे रखने के लिए अधिकतर लोग अपने पास पर्स रखते हैं। पर्स में लोग पैसे के साथ-साथ अपनी जरूरी की चीजें भी रखते हैं। कुछ लोगों की शिकायत होती है कि इन दिनों पैसे बहुत ज्यादा खर्च हो रहे हैं। आमदनी कम होती जा रही है।

अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा हो रहा है तो हम आपके पर्स में भी कुछ दोष हो सकता है।हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे उपाय जिसे अपनाने से कभी पैसों की कमी नहीं होगी,साथ ही समृद्धि आएगी। आइए जानते हैं इन खास उपायों के बारे में ...

अपने पर्स में विषम संख्या में गोमती चक्र को रखें। इससे आपको कभी पैसों की किल्लत नहीं होगी। आप मानसिक रूप से भी मजबूत रहेंगे। भविष्य में भी आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी।

ओवल व्हाइट स्टोन अपने पर्स में रखें इससे आपको हमेशा खुशी महसूस होगी साथ ही आप अपने कार्य को लेकर सकारात्मक रहेंगे। अगर आप खुश रहेंगे तो आपकी तरक्की होनी तय है।

अगर आप चाहते है कि आपको धन की कभी कमी न हो तो ऐसे में आप अपने पर्स में छोटा नारियल  रखें। अगर यह आपके छोटे पर्स में नहीं आ रहा हैं तो आप इसे अपने बड़े पर्स में रख लें।

इसके अलावा अगर पर्स से पैसे ज्यादा खर्च हो रहे हैं तो आप अपने पर्स में एक पीपल का पत्ता बिना मोड़े रखें। इससे आपके पर्स में कभी पैसे की कमी नहीं होगी।