लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) को लेकर नई खबर आई है। ऐसी खबरें लंबे समय से आ रही थीं कि असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं। हालांकि, इस बात की कभी भी मोहसिन या फिर शिवांगी की तरफ से पुष्टि नहीं हुई।

पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। अब लग रहा है कि दोनों के बीच का मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो की शूटिंग के दौरान मोहिसन खान ने अपने लिए अलग वैनिटी वैन की मांग कर दी। प्रोडक्शन हाउस ने उनके लिए नई वैनिटी वैन की व्यवस्था की है। इसके पहले वह शिवांगी के वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते थे। इसको लेकर कभी दोनों में विवाद भी नहीं हुआ।

उस वैनिटी वैन के दो हिस्से थे। एक बड़ा वाला और दूसरा छोटा वाला। बड़ा वाला हिस्सा शिवांगी इस्तेमाल करती थीं और छोटे वाले हिस्से का इस्तेमाल मोहसिन करते थे। अब मामला उलट गया है। मोहसिन शिवांगी के साथ वैनिटी वैन शेयर करने को तैयार नहीं हैं।

कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन हाउस दोनों में से किसी को नराज नहीं करना चाहता है। इसलिए उन्होंने दोनों को अलग-अलग वैनिटी वैन की व्यवस्था की है।