रायबरेली

उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह जल्दी ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की शादी पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी से तय हो गई है. यह शादी 21 नवंबर को दिल्ली में होगी. आजतक से बातचीत में खुद अदिति सिंह ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि यह शादी उनके पिता ने तय की थी.

अदिति सिंह और अंगद सैनी दोनों के ही परिवार दशकों से राजनीति में हैं. जितने समय से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का परिवार राजनीति में है, लगभग उतने ही समय से अंगद सैनी का परिवार भी पंजाब की राजनीति में सक्रिय है. अदिति सिंह ने अपनी शादी को लेकर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ शादी को लकेर बेहद खुश हैं.

बताया जा रहा है कि अदिति सिंह और अंगद सैनी के शादी के कार्ड भी बंट चुके हैं. रायबरेली को गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है. फिलहाल कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी रायबरेली से लोकसभा सांसद हैं. अदिति सिंह पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में हैं. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर 2 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश विधानसभा के विशेष सत्र का कांग्रेस ने बहिष्कार किया था, लेकिन अदिति सिंह ने हिस्सा लिया था.

इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया था. इसके अलावा यूपी विधानसभा के विशेष सत्र में हिस्सा लेने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अदिति सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किय था.