ओप्पो ने अपनी रेनॉ सीरीज को इस साल मई में लॉन्च की थी और कुछ ही महीने बाद अगस्त में सेकेंड जेनरेशन रेनॉ स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए। रिपोर्ट्स की मानें तो साल खत्म होने से पहले ओप्पो अपनी रेनॉ सीरीज का अपग्रेडेड वेरियंट Reno 3 भी लॉन्च कर सकता है। डिवाइस से जुड़े कुछ डीटेल्स चाइनीज सोशल नेटवर्क Weibo पर सामने आए हैं।


Weibo पर सामने आए लेटेस्ट लीक्स में कहा गया है कि ओप्पो के नए Reno 3 स्मार्टफोन में 90Hz डिस्प्ले यूजर्स को मिल सकता है। इसके अलावा ओप्पो के इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस डिवाइस में यूजर्स को रियर पैनल पर 60 मेगापिक्सल का क्वॉड-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा Oppo Reno 3 में यूजर्स को 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।


ऐसा होगा कैमरा सेटअप

Oppo Reno 3 में यूजर्स को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 735 यूजर्स को मिल सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम के साथ यूजर्स को 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज यूजर्स को दिया जा सकता है। ओप्पो की यह सीरीज अपने कैमरा स्पेसिफिकेशंस के लिए पहचानी जाती है। Oppo Reno 3 में यूजर्स को 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी वाइड-ऐंगल कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। साथ ही पिछले डिवाइसेज की तरह इसमें भी शार्क फिन सेल्फी कैमरा मिल सकता है।


डिवाइसेज को प्राइस कट

सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 30W VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगी। माना जा रहा है कि Oppo Reno 3 का ग्लोबल वेरियंट 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इस सीरीज के डिवाइसेज की बात करें तो Oppo पहले ही इस सीरीज के Oppo Reno, Reno 10X Zoom, Reno 2, Reno 2Z और Reno 2F भारत में लॉन्च कर चुका है और हाल ही में कुछ डिवाइसेज को प्राइस कट भी मिला है।