कपिल शर्मा शो छोटे परदे पर छाया हुआ है। टीआरपी चार्ट में भी टॉप शो में अपनी जगह बनाए हुए है। इस बार वीकेंड पर कपिल शर्मा के साथ तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दिखने वाली हैं। यही नहीं सच्ची शूटर दादियां भी द कपिल शर्मा शो के स्टेज पर नजर आएंगी।

अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को निर्देशित किया है तुषार हीरानंदानी ने। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर कपिल शर्मा शो में आ रही हैं।

सोनी ने शो का प्रोमो पोस्ट किया है। प्रोमो देखकर लगता है कि इस वीकेंड कपिल शर्मा के स्टेज पर जमकर मस्ती होने वाली है। यहां तक की असली दादियां भी मस्ती करती दिखेंगी। शूटर दादी चंद्रो तोमर कपिल पर भारी पड़ती नजर आएंगी।

कपिल शर्मा जब दादी से पूछते हैं कि आप हमारा शो देखती हैं। इस पर दादी कहती हैं, और, देखे हैं जभी तो आए भाग के (देखते हैं तभी तो भागकर आए हैं)।

प्रोमो के एक दूसरे दृश्य में हम देखेंगे कि कपिल दादियों से पूछते हैं कि आप अकेले ही आई हैं या फिर बंदूक भी साथ लाई हैं। इस पर दादी झट से जवाब देती हैं कि नहीं बेटे, बंदूक तुम लाकर दे, हम चलाकर दिखा देंगे। दादी की इस बात पर सभी दर्शक ठहाका लगाकर हंसते हैं।

ध्यान रहे कि यह सांड की आंख फिल्म चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है। दोनों ने 60 साल की उम्र में कई रेकॉर्ड बनाए हैं।