'नागिन 3' में बेला के किरदार से नई पहचान बनाने वालीं सुरभि ज्योति अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सुरभि जल्द ही एक फिल्म के जरिए बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम है 'सोनम गुप्ता बेवफा है'। इस फिल्म में सुरभि के ऑपोजिट जस्सी गिल होंगे।

बता दें कि 'नागिन 3' के अलावा सुरभि ने कई पॉप्युलर टीवी शोज में काम किया। वह पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन बॉलिवुड में उनकी पारी की शुरुआत अब होगी। कहा जा रहा कि 'सोनम गुप्ता बेवफा है' एक रोमांटिक कॉमिडी होगी और इस फिल्म में नीलू कोहली और ब्रजेंद्र काला भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरभि ज्योति ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और वह अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।


सुरभि टीवी की दुनिया में तो खूब पॉप्युलैरिटी बटोर चुकी हैं, अब देखना यह होगा कि बॉलिवुड में वह अपनी छाप छोड़ पाती हैं या नहीं। ऐसी रिपोर्ट्स भी आ रही हैं कि 'नागिन' के जल्द शुरू होने वाले चौथे सीजन में भी सुरभि नजर आ सकती हैं। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन पिछले सीजन की जो कहानी थी, उसे देखते हुए तो यही लग रहा है कि सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी 'नागिन 4' का भी हिस्सा होंगी।