दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्‍दी ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे। लेकिन दोनों को देखकर यूं लगता है जैसे उनकी कल ही शादी हुई है। दोनों के बीच का प्‍यार देखते ही बनता है लेकिन दीपिका की मानें तो वह दोनों ही अपने रिश्‍ते को कभी भी काम पर हावी नहीं होने देते। हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान दीपिका ने यह बात शेयर की।

दीपिका ने बताया कि जब भी वह और रणवीर किसी प्रॉजेक्‍ट में एक साथ काम करते हैं तो इस बात का ख्‍याल रखते हैं कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को मिक्‍सअप न करें। यही वजह है कि उन्‍होंने कभी भी सेट पर पति-पत्‍नी या फिर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह बिहेव नहीं किया।

अपनी आने वाली फिल्‍म '83' के बारे में उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म में भी वह रणवीर की वाइफ का किरदार निभा रही हैं। लेकिन रोल करते समय उन्‍होंने कभी भी यह नहीं सोचा कि रणवीर रियल लाइफ में भी उनके पति हैं। दीपिका ने कहा कि काम के दौरान सोचने के लिए और भी बहुत सारी चीजें होती हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'रामलीला' में पहली बार एक साथ नजर आए थे। इसके बाद फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' और 'पद्मावत' में नजर आए।