स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए अपनी Infinix S सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Infinix S5 में कुल 5 कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। फोन में इन डिस्प्ले कैमरा दिया गया है यानी यह फोन पंचहोल डिजाइन डिस्प्ले से लैस है। भारत में इस फोन की कीमत 8,999 रुपये का है।


21 अक्टूबर से सेल
भारत में इस फोन की सेल 21 अक्टूबर से शुरू होगी। यह फोन फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकेगा। यह फोन स्यान और वॉइलट कलर में उपलब्ध है।


फीचर और स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 90.5 स्क्रीन टु बॉडी रेशियो दिया गया है। फोन में 720 x 1600 पिक्सल का रिजॉलूशन दिया गया है। फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC दिया गया है। फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा स्टोरेज बढ़ाने के लिए फोन में डेडिकेटेड मेमरी कार्ड स्लॉट दिया गया है।


फटॉग्रफी के लिए फोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं जिसमें प्राइमरी सेंसर 16MP का है। फोन में 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसमें f/2.0 अपर्चर, AI पोट्रेट, AI 3D फेस ब्यूटी, वाइड सेल्फी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में VoLTE, WiFi, Bluetooth 5.0, A-GPS के साथ GPS, GLONASS माइक्रो यू्एसबी पोर्ट दिया गया है। यह फोन में इंफिनिक्स S4 का सक्सेसर है।