छोटे परदे के सबसे चर्चित और लंबे धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन यानी दिशा वकानी की वापसी हो गई है। करीब दो साल के बाद दिशा शो में वापस तो आ गई हैं, लेकिन अब तक उनकी यह वापसी हमेशा के लिए नहीं है। पिछले एक साल से शो के निर्माता आसित मोदी दिशा को शो में वापस लाने के लिए कोशिश करते रहे हैं, आखिरकार अब जाकर वह दिशा को शो में लाने में कामयाब हो पाए हैं।

दिशा वकानी ने हाल ही में शो के लिए एक सीन शूट किया है, खबर है कि दिशा ने गुजरात के अंबाजी मंदिर में 'तारक मेहता का उल्टा चस्मा' के एक छोटे से सीन की शूटिंग पूरी की है। शूट किए जा चुके इस सीन में वह अपने परिवार यानी जेठालाल, बेटे और गोकुलधाम के अन्य पड़ोसियों से फोन पर बात कर रही हैं और सभी को आश्वासन दे रही हैं कि वह जल्द ही घर यानी गोकुलधाम वापस आएंगी।'

आपको बता दें, दिशा के साथ हुई तारक मेहता... की हुई यह शूटिंग दिशा वकानी की पूरी वापसी नहीं है। दिशा के पति मयूर पंड्या की मानें तो दिशा की पूरी तरह वापसी को लेकर निर्माता असित कुमार मोदी से बातचीत चल रही है, लेकिन जब तक दिशा की सभी शर्तें पूरी नहीं हो जातीं, तब तक दिशा फुल टाइम शो का हिस्सा नहीं होंगी। शो के निर्माता आसित दया बेन के किरदार को शो में फुल-फ्लैश लाने के लिए लगातार दिशा से बातचीत कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो दिशा ने निर्माता से अपनी शिफ्ट मात्र छह घंटे रखने साथ ही अपनी फीस बढ़ाने सहित कई और भी शर्तें रखी हैं। दिशा की बेटी है जिसकी परवरिश के उन्होंने शो से अलग होने का फैसला किया था। गौरतलब है कि दयाबेन का रोल अदा करने वाली दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं। वह दो साल से मैटरनिटी लीव पर थीं। दयाबेन की वापसी फैन्स के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा।