रायपुर
बस टिकट बुक कराने के दौरान नया मंगल बाजार गुढि?ारी के एक कम्प्यूटर संचालक के बैंक खाते से दो बार में एक लाख 60 हजार रुपये पार हो गया। पुलिस ने आरोपी रेलवे टिकट दलाल व अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पूछताछ में लगी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक नया मंगल बाजार गुढियारी का गोविंदा कुमार देवांगन अपने घर के पास एक कम्प्यूटर सेंटर चलाता है। परसों उसने अपने एक रिश्तेदार के लिए रेलवे टिकट बुक कराने गुढिय़ारी के एक टिकट दलाल नतिन गुप्ता को फोन किया। वह भुवनेश्वर से रायपुर के लिए एक टिकट बुक कराना चाह रहा था, लेकिन टिकट दलाल ने रेल टिकट बुक करने से मना कर दिया और कहा कि अब बस टिकट बुक कराना ज्यादा बेहतर होगा।

बताया गया कि कुछ देर बाद टिकट दलाल ने वापस कम्प्यूटर संचालक को फोन कर कहा कि उसके मोबाइल पर एक लिंक आएगा, जिसे उसे फारवर्ड कर देना। कुछ देर बाद कम्प्यूटर संचालक के मोबाइल पर एक लिंक आया, जिसे फारवर्ड करते ही उसके बैंक खाते से दो बार में एक लाख 60 हजार रुपये पार हो गया। कम्प्यूटर संचालक ने इसकी शिकायत गुढि?ारी पुलिस में की। पुलिस टिकट दलाल व अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में लगी है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।