मुंबई 

रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि काइली ने ब्रेकअप की खबरों के उलट कहा था कि उनके और ट्रैविस के बीच सब कुछ ठीक है. काइली सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर छाई रहती हैं. काइली ने पिछले साल फरवरी में बेटी को जन्म दिया था.

काइली ने अपनी प्रेग्नेंसी पर मिरर.यूके को कहा है कि वह हमेशा यंग मां के रूप में दिखना चाहती हैं और उन्होंने अपने सभी बदलावों को स्वीकार किया है. काइली से उनके फैन्स ने पूछा, प्रेग्नेंसी के बाद शेप में आना मुश्किल था? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं बहुत जल्दी शेप में आ गई थी लेकिन ये हर बार नहीं हो सकता. हर बार हालात पर होता है.

उन्होंने कहा, मैंने वापस शेप में आने का फैसला किया. इसने थोड़ा समय लिया था. एक अन्य फैन्स ने उनसे पूछा, क्या आपको प्रेग्नेंसी के दौरान स्ट्रेच मार्क्स आए थे. अगर ऐसा हुआ तो आपने उसे कैसे खत्म किया था? काइली ने इसके जवाब में कहा, मेरी ब्रेस्ट, बट पर अभी भी स्ट्रेच मार्क्स हैं. यहां से मैं अभी तक उन्हें हटा नहीं पाई हूं. मैं उन्हें स्टोर्मी (बेटी) का उपहार समझकर स्वीकार कर लिया है.

एक अन्य फैन ने उनसे सवाल किया, आपका प्रेग्नेंसी के दौरान कौन सा सबसे फेवरेट पार्ट था? काइली जेनर ने कहा, अपने बच्चे के बड़े होने की फीलिंग से ज्यादा खुशी की बात आपके लिए नहीं हो सकती. मेरे लिए भी यही समय सबसे खास था.


ब्रेकअप को काइली ने बताया था झूठ
काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट के बीच हुए ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया था. दोनों पिछले दो साल से एक साथ हैं. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम स्टोर्मी वेबस्टर है. TMZ ने बताया था कि काइली और ट्रैविस अलग हो चुके हैं और अब सिंगल हैं. दोनों ने पिछली बार ट्रैविस की डॉक्यूमेटरी मूवी के प्रीमियर पर देखा गया था.

काइली जेनर ने इस खबरों का जवाब देकर एक बार फिर सबको चौंका दिया है. काइली ने ट्वीट किया, ट्रैविस और मेरे बीच सब कुछ बहुत अच्छा है और हमारा पूरा ध्यान स्टोर्मी पर है. हमारी दोस्ती और हमारी बेटी ही हमारी प्राथमिकता है. काइली के ट्वीट ने एक बार फिर सोचने पर मजबूर कर दिया है. अभी तक कुछ भी साफ नहीं कि कपल के बीच आखिर हुआ क्या है? लेकिन इससे ये तो साफ हो गया है कि फिलहाल दोनों के बीच सब ठीक है.