Thursday, October 18th, 2018

पशु तस्करों ने पीछा कर रहे सिपाही और चौकीदार को ट्रक से कुचला, मौत

हरदोई
उत्तर प्रदेश के हरदोई में पीछा कर रहे सिपाही और चौकीदार को पशु तस्करों ने ट्रक से कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। सिपाही और चौकीदार दोनों हरदोई के पिहानी कोतवाली की जहानीखेड़ा चौकी पर तैनात थे। दोनों बाइक से एक ट्रक का पीछा कर रहे थे, जिसमें पशु लदे हुए थे। तभी पशु तस्करों ने उन्हें ट्रक से कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। 
 
शुक्रवार की सुबह दस बजे जहानीखेड़ा चौकी के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर एक ट्रक सीतापुर से शाहजहांपुर की ओर जा रहा था। ट्रक को जहानीखेड़ा चौकी पर तैनात सिपाही विपिन कुमार वैसला ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रूका। तब विपिन ने अपनी बाइक पर चौकीदार सुमेर पुत्र सुवेदार निवासी ग्राम सिदौरिया पिहानी को बिठाकर ट्रक का पीछा करना शुरू किया। ट्रक के चालक ने जब पुलिस को पीछा करते देखा, तब उसने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। 

सिपाही और चौकीदार लगातार बाइक से ट्रका पीछा करते रहे। इस बीच ग्राम धामापुर के निकट ट्रक चालक ने ट्रक को धीमा कर दिया। ट्रक की रफ्तार कम होते देख बाइक सवार सिपाही और चौकीदार ट्रक के आगे पहुंचे, चालक ने दोनों को कुचल दिया जिसमें चौकीदार सुमेर की मौके पर ही मौत हो गई और सिपाही विपिन की इलाज के लिए शाहजहांपुर लेकर जाते समय मौत हो गई। दोनों को कुचलने के बाद चालक वहां से ट्रक लेकर भाग निकला। 

इस घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कोतवाली प्रभारी श्याम बाबू शुक्ला और क्षेत्राधिकारी सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने चौकीदार के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जबकि सिपाही विपिन के शव का पोस्टमॉर्टम शाहजहांपुर जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस ट्रक और चालक की तलाश कर रही है। 
 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

14 + 7 =

पाठको की राय