Close X
Thursday, August 16th, 2018

मुंबई: लोकल के अंदर पुरुषों का अश्लील विडियो, रेलवे कराएगा जांच

मुंबई
मुंबई में एक भीड़भरी लोकल ट्रेन में दो पुरुषों का अश्लील विडियो सामने आया है।कुछ वॉट्सऐप ग्रुप पर गुरुवार को शेयर हुई एक विडियो क्लिप में एक शख्स लोकल के अंदर एक पुरुष यात्री के साथ अश्लील हरकत करते दिख रहा है। इससे आम लोगों में बेहद नाराजगी है। रेलवे अब इस मामले की जांच कराने की तैयारी में है।

   29 सेकंड के मोबाइल विडियो में दो शख्स सेंट्रल रेलवे की एक ट्रेन में पायदान पर यात्रा करते नजर आ रहे हैं। इनमें से एक शख्स ईयरफोन लगाए हुए है और उसकी आंखें मोबाइल स्क्रीन पर टिकी हुई हैं। वह एक पीले रंग का बैग टांगे हुए है। जबकि दूसरा शख्स पहले शख्स के प्राइवेट पार्ट्स तक पहुंचकर अश्लील हरकत कर रहा है। वहीं इस दौरान उन दोनों के आस-पास मौजूद यात्री इस अजीबोगरीब घटना से बेखबर हैं।

कब का है विडियो, जानकारी नहीं
विडियो में जो शख्स सेक्शुअल इंजॉयमेंट हासिल कर रहा है, उसके चेहरे पर कोई भाव प्रकट नहीं हो रहे हैं। वह लगातार अपने मोबाइल की स्क्रीन पर कुछ देखने में मशगूल है। इसी दौरान ट्रेन के अंदर घोषणा हो रही है कि अगला स्टेशन भायखला है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि घटना कब की है और यह विडियो कितना पुराना है या इसे किसने शूट किया है। हालांकि रेल अधिकारियों का दावा है कि विडियो में दिख रहे दोनों पुरुष कानून के लंबे हाथों से ज्यादा समय तक बच नहीं पाएंगे।

जीआरपी का आश्वासन, 'पकड़े जाएंगे आरोपी'
सीएसटी रेलवे स्टेशन के सीनियर जीआरपी इंस्पेक्टर हेमंत बावधंकर का कहना है, 'हम इस मामले में दोषियों की पहचान करेंगे और उचित कार्रवाई की जाएगी।' जीआरपी के अडिशनल डायरेक्टर जय जीत सिंह ने इसे एक घिनौनी घटना करार देते हुए कहा, 'हम आरोपियों के खिलाफ निश्चित रूप से उपयुक्त धाराओं में कार्रवाई करेंगे।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

8 + 3 =

पाठको की राय