Close X
Thursday, August 16th, 2018

राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का रायपुर दौरा, ये है कार्यक्रम का शेड्यूल

रायपुर
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को रायपुर पहुंच रहे हैं। वे यहां शंकर नगर में बने प्रदेश कांग्रेस के नए मुख्यालय 'राजीव भवन' का उद्घाटन करेंगे। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर बने इस भवन का शिलान्यास राहुल गांधी ने ही 2015 में किया था।


उद्घाटन के बाद प्रदेश कांग्रेस का पूरा कामकाज इस नए भवन से संचालित होगा। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया, राहुल गांधी दोपहर बाद 2.30 बजे के नियमित विमान से रायपुर पहुंचेंगे।

हवाई अड्डे पर कांग्रेस उनका स्वागत करेगी। वहां से राहुल का काफिला शंकर नगर पहुंचेगा। जहां भवन का उद्घाटन होना है। उद्घाटन के बाद उसी भवन में राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस समिति, प्रदेश कांग्रेस समिति के सदस्यों, विभागों, मोर्चा-प्रकोष्ठों के अध्यक्षों और पदाधिकारियों से मुलाकात कर बातचीत करेंगे। उसके बाद वे आदिवासी कांग्रेस के नेताओं को जंगल सत्याग्रह का ध्वज प्रदान करेंगे। शाम की उड़ान से राहुल दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा- राहुल गांधी बार-बार आए रायपुर और देखें विकास
मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को एक बार नहीं बार-बार आते रहना चाहिए, ताकि वह छत्तीसगढ़ को समझ सकें। वो प्रदेश को समझें यहां के विकास को देखें, और हम तो चाहते हैं कि कांग्रेस के सभी बड़े नेता छत्तीसगढ़ आएं और इस प्रदेश को समझने की कोशिश करें। मुख्यमंत्री रमन सिंह ने यह बातें गुरुवार को दिल्ली से लौटते वक्त माना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 6 =

पाठको की राय