पटना
बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के कई इलाकों में सुनहरी बालों वाली लड़की (Girl With Golden Hair) का खौफ बढ़ता जा रहा है. शहर के कई दुकानदार सुनहरी बालों वाली लड़की का शिकार बन चुके हैं. डिपार्टमेंटल स्टोर हो, गारमेंट्स शॉप या फिर पार्लर. इस लड़की से कोई नहीं बच पा रहा है. यह हर किसी को चूना लगा रही है. पटना की इस शातिर लड़की के मायाजाल से पार्लर और साड़ी शॉप वाले भी नहीं बच पाए हैं. सुनहरे बालों वाली यह लड़की लोगों को हजारों का चूना लगा चुकी है. तो आखिर कौन है पटना की यह सुनहरी हसीना, जो पलक झपकते लगा देती है चूना.

जानकारी के मुताबिक पटना के पत्रकारनगर स्थित एक ब्रांडेड पार्लर में सुनहरे बालों वाली यह लड़की अपना मेकअप कराने पहुंची थी. उसने ब्लीचिंग, फेसियल, हेयर डाई सहित कई काम करवाने का ऑर्डर दिया. बीच मे फरमाइश कर पार्लर वालों से ही चिकन बिरयानी मंगवाई. लेकिन जब सारा काम हो गया तो पैसे देने के समय उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू किया. आठ हजार रुपए का बिल देने में लड़की के नाटक ने सबको हैरत में डाल दिया.

पार्लर के मालिक का आरोप है कि काम कराने के बाद जब लड़की से पैसे मांगे गए तब उसने कहा, मेरे घर चलिए. पास में ही घर है, वहीं बिल चुका देती हूं. इसके बाद पार्लर का स्टाफ लड़की के साथ गया. बहादुर हाउसिंग कॉलोनी में जाकर लड़की ने कहा कि आप रुकिए मैं पैसे लेकर आती हूं और गायब हो गई.

दरअसल एलआईजी क्वार्टर में कई फ्लैट जॉइंट होते हैं. लड़की एक फ्लैट के ऊपर गई और दूसरी तरफ के फ्लैट से नीचे उतर गई. काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली. पार्लर स्टाफ को स्थानीय लोगों ने बताया कि यह लड़की पहले भी कई लोगों को लेकर इधर आई थी और इसी तरह चकमा देकर फरार हो जाती है. जबकि इस इलाके में उसका घर भी नहीं है.

इस शातिर जालसाज लड़की की सारी गतिविधियां पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बहरहाल खुद को ठगा मानकर पार्लर मालिक ने पत्रकानगर थाने में मामला दर्ज कराया है. अभी तक लड़की का पता नहीं चला है लेकिन उसके शिकार लोग एक-एक कर सामने आ रहे हैं.