नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेरी के मुकुंदपुर इलाके में बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार दी. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है. पुलिस ने आरोपी बीसी को गिरफ्तार कर तहकीकात शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार थाना भलस्वा डेरी इलाके का निवासी सोनू सिसोदिया राधा विहार में हार्डवेयर की दुकान चलाता है. मंगलवार को सोनू अपने घर के बाहर बैठा था कि कुछ लोग आए और फायरिंग कर दी. गोली लगने से वह घायल हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने उसे तीन गोली मारी. परिजनों ने उसे उपचार के लिए तत्काल रोहिणी के सरोज हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सोनू के पेट में भी गोली लगी है .

परिजनों ने बीसी पर लगाया आरोप
सोनू के परिजनों ने इलाके के एक अपराधी पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि वह दूसरे इलाके का घोषित अपराधी है. सोनू उसके आसामाजिक कार्यों का विरोध करता था, जिसे लेकर दोनों की नहीं बनती थी. परिजनों के अनुसार कुछ समय पहले ही सोनू के करीबियों पर चाकू से हमला हुआ था. उसके बाद से ही सोनू को हमले की धमकी लगातार मिल रही थी. परिजनों और क्षेत्रीय नागरिकों ने पुलिस से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. परिजनों और आसपास के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है.