Close X
Thursday, August 16th, 2018

कलयुगी बाप की घिनौनी करतूत, हॉस्टल से बेटी को बुला किया रेप

मानसा 
एक कलयुगी बाप दरा अपनी ही बेटी से रेप करने का मामले सामने आया है। बताया जा रहा है कि तीन साल पहले अपनी 4 बेटियों को बोहा ब्रांच नहर में फेंकने वाले कलयुगी बाप ने अब अपनी नाबालिक बेटी को बरेटा के हॉस्टल से लाकर हवस का शिकार बनाया। हॉस्टल से बेटी को घर में काम होने का बहाना बनाकर लाया था। हॉस्टल पहुंचने पर प्रिंसीपल ने शक होने पर पूछा तो छात्रा ने पिता की करतूत के बारे में सबकुछ बता दिया। प्रिंसीपल ने पीड़िता से नंबर लेकर उसकी बुआ के घर फोन कर जानकारी दी गई। बरेटा पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद उसके बयान दर्ज कर आरोपी पिता पर पॉस्को एक्ट तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती
जानकारी के अनुसार यह मामला मानसा के एक गांव का है। आरोपी की 4 बेटियां और 2 बेटे हैं। घटना वाले दिन आरोपी ने पत्नी से मारपीट की थी इसलिए पत्नी 2 बेटियों और 2 बेटों को लेकर ननद के घर गेहले चली गई थी। जबकि उनकी दो बेटियां हॉस्टल में रहकर पढ़ती थी। हॉस्टल में पढऩे वाली अपनी दो बेटियों को आरोपी 31 जुलाई की शाम 6 बजे के करीब बहाने से घर लाया। यहां रात में उसने एक नाबालिग बेटी से रेप किया। घटना किसी को न बताए इसलिए धमकाते हुए मारपीट भी की। वारदात के अगले ही दिन एक अगस्त की सुबह दोनों लड़कियों को गांव के किसी व्यक्ति ने हॉस्टल पहुंचाया तो प्रिंसिपल ने पीड़ित लड़की की हालत देख पूछा तो उसने रोते हुए आपबीती बता दी। थाना बरेटा के एएसआई दर्शन सिंह ने बताया आरोपी की तलाश में छापे मारी की जा रही है

2015 में गोताखोरों नेे बचाई थी बच्चियां
सिविल अस्पताल बुढ़लाडा पहुंचे पीड़ित लड़की की बुआ के बेटे ने बताया कि उसके मामा की ऐसी हरकतों के कारण ही उन्होंने 6 साल पहले संबंध तोड़ लिए थे। लेकिन मामी मामा द्वारा अपने बच्चों व उसकी मामी से मारपीट के चलते उनके पास पहुंची थी। मामा ने इससे पहले भी 2015 में अपनी चार बेटियों को बोहा ब्रांच के नहर में फेंक दिया था। जिनको गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया था। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 3 =

पाठको की राय