चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस 10 अक्टूबर को अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro लॉन्च कर सकती है। यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 7 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। फोन को कंपनी सबसे पहले लंदन में लॉन्च करेगी। ऐमजॉन इंडिया पर वनप्लस 7T प्रो के डेडिकेटेड पेज को भी लािव कर दिया है। टीजर पेज के मुताबिक वनप्लस 7T प्रो भारत में भी 10 अक्टूबर को ही लॉन्च किया जाएगा।

लॉन्च डीटेल्स के लिए नोटिफिकेशन बटन
फोन लॉन्च की डीटेल्स से ग्राहकों को अपडेट रखने के लिए ऐमजॉन ने एक 'Notify me' बटन भी उपलब्ध कराया है। 10 अक्टूबर को फोन लॉन्च की बात को अभी पूरी तरह से पक्का नहीं कहा जा सकता क्योंकि कंपनी ने इस बारे मे अभी तक कोई ऑफिशल बयान नहीं दिया है।

 

मिलेगा 3,000 रुपये का कैशबैक
ऐमजॉन से पहले वनप्लस 7T प्रो एचडीएफसी बैंक के ऑफर पेज पर भी देखा जा चुका है। इस पेज पर कंपनी ने फोन की सेल डीटेल्स की जानकारी दी थी। यहां भी फोन की लॉन्च डेट 10 अक्टूबर बताया गया था। कंपनी इस फोन को 15 अक्टूबर से उपलब्ध कराने वाली है। फोन की बिक्री वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर के साथ ही ऐमजॉन इंडिया पर की जाएगी। एचडीएफसी बैंक की तरफ से लॉन्च ऑफर में फोन पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।


दमदार होंगे स्पसिफिकेशन्स
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस 7T प्रो में 90 Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले का साइज 6.55 इंच होगा और यह क्वॉड एचडी+ रेजॉलूसन के साथ आएगा। फोन 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट दे सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,085mAh की बैटरी दी जाएगी जो 30T वॉर्प चार्ज टेक्नॉलजी के साथ आएगी।