नच बलिये 9 में विशाल आदित्‍य सिंह अपनी माचो स्‍टाइल और दमदार फिजिक से बेहद हिट रहे हैं। वह डांसिंग के साथ डांसिंग की अपनी अनूठी स्‍टाइल से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। नच बलिये 9 में उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों एवं जजेज दोनों ने ही काफी सराहा है। शो में उनकी एक सबसे बड़ी खासियत रही है, उनकी मस्‍क्‍युलर बॉडी, जिसका उन्‍होंने अलग-अलग डांस स्‍टाइल्‍स के साथ बखूबी इस्‍तेमाल किया है। वह इस शो में अपनी बलिये मधुरिमा के साथ परफॉर्म कर रहे हैं। हैरत की बात यह है कि शो पर अपने आने वाले ऐक्‍ट के लिए उन्‍होंने एक किन्‍नर का अवतार लिया है।

एक किन्‍नर का लुक अपनाना और एक अलग डांस को पेश करना विशाल जैसे ऐक्‍टर के लिए एक बोल्‍ड स्‍टेप है। यह किसी भी तरीके से कोई आसान काम नहीं था, लेकिन विशाल ने यह चुनौती स्‍वीकार की और शानदार परफॉर्मेंस दिया। विशाल द्वारा परफॉर्म किये गए सोलो ऐक्‍ट ने दर्शकों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया और उन्‍हें अपना दीवाना बना दिया।

ऐक्‍ट के बाद विशाल बेहद भावुक हो गये और उन्‍होंने कहा, 'मैं इस ऐक्‍ट को अपनी मां को समर्पित कर रहा हूं। मेरा ताल्‍लुक भारत के उत्तरी प्रांत से है, जहां पर मुझे पता है कि कुछ ऐसे लड़के हैं, जो लड़कियों का रूप धारण करते हैं और डांस परफॉर्मेंस देते हैं। उन्‍हें ऐसा इसलिए करना पड़ता है, ताकि वे अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकें। हालांकि, वे ऐसा करना नहीं चाहते। यह बहुत हिम्‍मत की बात है और मुझे उम्‍मीद है कि उन्‍हें कोई वैकल्पिक काम मिल पाएगा, जिससे वे बेहतर तरीके से अपने परिवार के लिए आजीविका कमा पायेंगे।'