Thursday, October 18th, 2018

नशे में धुत इंस्पेक्टर का सड़क पर डांस, आधे घंटे तक थमा रहा ट्रैफिक

गुरुग्राम 
पुलिसकर्मियों का काम कानून-व्यवस्था को बनाए रखना होता है, लेकिन सोमवार को गुरुग्राम में बीच सड़क पर नशे में धुत पुलिस इंस्पेक्टर ने जमकर डांस किया। शॉर्ट और स्लीवलेस टी-शर्ट पहने इंस्पेक्टर करीब आधे घंटे तक अपने दोस्त के साथ नशे में जमकर नाचता रहा। इस दौरान उसने अपनी सफेद फॉर्च्यूनर कार बीच सड़क पर लगा रखी थी और तेज संगीत बज रहा था। इंस्पेक्टर की इस हरकत के चलते शीतला माता रोड़ पर तकरीबन आधे घंटे तक ट्रैफिर रुका रहा। 

कुछ स्थानीय ढाबे वालों और ड्राइवरों ने उसे समझाने की कोशिश करते हुए गाड़ी साइड करने को कहा था। इस पर उसने खुद के इंस्पेक्टर होने की घुड़की देते हुए कहा, 'मैं इंस्पेक्टर हूं और सड़क पर डांस कर सकता हूं।' शहर की बिजी सड़क पर यह तमाशा करीब आधे घंटे तक चलता रहा है और गाड़ियां जहां-तहां खड़ी रहीं। 

कुछ देर के बाद पुलिस पैट्रोल टीम मौके पर पहुंची और इंस्पेक्टर को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह उनसे भी भिड़ गया। आखिर में पुलिस की टीम ने इंस्पेक्टर और उसके दोस्त को अपनी जीप में बिठा लिया और उन्हें सेक्टर 5 के पुलिस थाने ले गई। आरोपी पुलिस वाले की पहचान बाद में नूह जिले में तौरू क्राइम यूनिट के इंचार्ज के तौर पर हुई। सूत्रों ने बताया कि दहिया का परिवार गुरुग्राम के सिविल लाइंस इलाके में रहता है और फॉर्च्यूनर कार उसकी ही थी। 
 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 7 =

पाठको की राय