Close X
Thursday, August 16th, 2018

जल्द ही आपके हाथ में होगा 10GB रैम वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली 
अभी तक आपने 8 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन्स के बारे में सुना होगा। अब जल्द ही आपके हाथ में 10 जीबी रैम वाला फोन भी हो सकता है। स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Oppo जल्द ही 10 जीबी रैम वाला Oppo R17 डिवाइस लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने एक इवेंट के दौरान इस फोन की कुछ झलकियां दिखाई हैं। 

चीन की सोशल नेटवर्किंग साइट Weibo पर Kumamoto Technology नाम के एक यूजर ने किसी इवेंट का फोटो पोस्ट किया है। यह फोटो किसी ओप्पो स्पोंसर्ड प्रोग्राम का था। इसी कार्यक्रम में कंपनी के आर 17 हैंडसेट की कुछ झलकियां लोगों को दिखाई गईं। अभी तक इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन खबरें हैं कि इस फोन में 10 जीबी रैम होगी। सबसे पहले PlayfulDroid वेबसाइट पर इस फोन का फोटो देखा गया। 

बता दें, इस साल मार्च में कंपनी ने अपना R15 स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया था। R17 उसी का अपग्रेडेड वेरियंट है। अगर खबरें सही हुईं तो Oppo R17 पहला फोन होगा जिसमें 10 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा एक और फोन जिसमें 10 जीबी रैम होने की खबरें हैं। Vivo का Xplay7 स्मार्टफोन भी 10 जीबी रैम के साथ आ सकता है। 

वीवो के एक्सप्ले 7 डिवाइस में 4K OLED स्क्रीन हो सकती है। साथ ही इसका स्क्रीन से बॉडी का रेशियो 92.9% हो सकता है। स्टोरेज की बात करें तो फोन को 256 जीबी और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के वेरियंट्स में लॉन्च किया जा सकता है। कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन खबरों के अनुसार इसकी शुरुआती कीमत 31,800 रुपये हो सकती है। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 7 =

पाठको की राय