Close X
Thursday, August 16th, 2018

यशपाल मलिक जैसे ठगपालों और चंदाचोरों से मैं नहीं डरने वाला: अभिमन्यु

नारनौंद
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु यशपाल मलिक पर साधा निशाना हम बाहर के व्यक्तियों से डरने वाले नहीं है। अभिमन्यु इस तरह के ठगपालों व चंदाचोरो से डरने वाला नहीं है। वित्तमंत्री आज भट्ठा एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान बोल रहे थे। पिछले कई दिनों से इनकी मांग थी वित्त मंत्री उनके कार्यक्रम में शिरकत करें।

नारनौंद पहुंचने पर वित्त मंत्री का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। यहां उन्होंने गांव राजपुरा में पशु अस्पताल का उद्घाटन किया और कहा कि नारनौंद हलके की चौथी आईटीआई बनाने के लिए पैसा मंजूर हो चुका है, जो कि हरियाणा के सबसे बड़े गांव सिसाय में बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में अब किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी। नारनौंद क्षेत्र के युवा बेहतर शिक्षा प्राप्त कर अपना भविष्य संवार सकेंगे।

वहीं यशपाल मलिक पर निषाना साधते हुए कहा है कि यषपाल मलिक चंदा चोर हैं। युवाओं की लाशों पर चंदा खोरी करने वाले यशपाल मलिक ने हरियाणा को जलाने का पाप किया है। मलिक ने अभिमन्यु को अपनी मां का दूध पीने की जो चुनौती दी है, उस अभिमन्यु का कहना है कि वो सतरोल खाप का बेटा है व उसकी मां कंडेला खाप की शेरनी बेटी है। उन्होंने कहा मेरी मां ने छह बेटों को जन्म दिया है जिनमे से तीन बेटे भारतीय फौज में सेवा दे चुकें हैं। उन्होंने कहा कि अभिमन्यु इस तरह के ठगपालों व चंदाचोरों से डरने वाले अथवा घबराने वाला नहीं है। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 7 =

पाठको की राय