नई दिल्ली    


कलर्स टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' को शुरू होने में बस कुछ ही दिन शेष बच गए हैं। 29 सितंबर से होने शुरू होने जा रहे हैं इस सबसे विवादित रियलिटी शो के 13वें सीजन को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। खबरों की मानें तो इस यह शो काफी रोमांचकारी होने वाला है। क्योंकि इस बार निर्माताओं ने  बिग बॉस का घर लोनावला में बनाया जाता था। लेकिन इस बार इसे मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में सेट किया गया है। जिसका पहला लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।  हाल ही में कुछ दिन पहले बिग बॉस के घर की दो तस्वीरें सामने आई थी लेकिन अब सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर की नई तस्वीरें आई है। इन तस्वीरों देख आपको अंदाजा हो जाएगा की ये घर किसी महल से कम नहीं हैं।


बिग बॉस के इस नए सेटों को डिजाइन करने के पीछे मास्टरमाइंड निर्देशक उमंग कुमार का हाथ है। निर्देशक उमंग कुमार इसके डिजाइन में घर में बहुत सारे पॉप आर्ट, रंग, फर और जीवंत तत्व जोड़े हैं। जबकि घर के बाकी हिस्से रंगीन और जीवंत हैं, लेकिन रसोई (जहां अधिकांश कार्रवाई होती है) काफी शांत और सरल है।


ओमांग ने कहा कि वह इस शो को और दर्शकों के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि हम अपने बिग बॉस संग्रहालय के दरवाजे खोलते हैं। हमने बहुत सावधानी से प्रत्येक दीवार को ऐसे तत्वों के साथ तैयार किया है जो प्रतियोगियों की विचारधाराओं को दर्शाते हैं जो खेल और उसके नियमों का अनुकरण करते हैं। अलग-अलग भावनाओं के नक्काशी के साथ एक दीवार है जो एक व्यक्ति के विभिन्न रंगों को दर्शाती है और वे भूमिकाएं जो लॉक-इन के अपने दिनों के माध्यम से खेलेंगे, विजयी होने की उम्मीद करेंगे।


आप इस फोटो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस के मेन गेट पर करीब 20 फीट का BB बनाया गया है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस बार घर में वाइब्रेंट कलर्स का इस्तेमाल करते हुए फैन्सी टच दिया गया है।

हर बार की तरह इस बार भी घर का डिजाइन बिल्कुल अलग और बेहद आकर्षक है। लीविंग एरिया से लेकर किचन तक, सब कुछ काफी मॉर्डन और एंटीक पीस से डिजाइन किया गया है।  इस आलीशान घर में करीब 93 कैमरे लगाए गए हैं, ताकि प्रतिभागियों पर नज़र रखी जा सके। आपको बता दें कि  इस बार घर में 14 कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे।