मुरादाबाद 
मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक पर सवार महिला सड़क पर गिर गई। पीछे से आए ट्रक ने महिला को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

रामपुर के स्वार कसबा के मोहल्ला चक निवासी शमा(48) पत्नी मुख्तार अहमद रविवार दोपहर अपने बेटे सलमान के साथ बाइक पर मुरादाबाद आ रही थी। बताया गया कि मुरादाबाद-रामपुर रोड पर मौलागढ़ रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रही बाइक ने सलमान की बाइक में टक्कर मार दी। सलमान बाइक लेकर एक ओर गिर गया। पीछे बैठी मां शमा उछलकर बीच सड़क पर गिर गई। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल भेजा।

जहां डॉक्टरों ने शव मोर्चरी में रखवा दिया। घायल सलमान को जिला अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। महिला को रौंदने वाला चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। एसएचओ मूंढापांडे शक्ति सिंह ने बताया कि महिला अपने बेटे के साथ दवा लेने के लिए मुरादाबाद में किसी रिश्तेदार के घर आ रही थी। उसी दौरान हादसे का शिकार हो गई। हादसे के बाद बीच सड़क पर शव पड़ा होने के कारण हाईवे पर जाम लग गया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाकर आवागमन सुचारु कराया। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।