नई दिल्ली 

राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस ट्रेलर को दर्शकों की खास प्रतिक्रिया मिल रही है. कॉमेडी ड्रामा फिल्म में भारतीय जुगाड़ के सहारे कैसे एक गुजराती शख्स अपना बिजनेस चलाता है, फिल्म में इसकी मजेदार कहानी देखने को मिलेगी. खास बात ये है कि ये गुजराती शख्स इस दौरान चीन का भी चक्कर लगाता है जहां उसकी मुलाकात एक चीनी शख्स से होती है. इस शख्स को लेकर तमाम लोगों ने ट्रेलर के कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए कहा कि इस चीनी एक्टर की शक्ल हूबहू उसी एक्टर से मिलती है जिसने कंगना रनौत के साथ साल 2014 में फिल्म क्वीन में काम किया था.

फिल्म क्वीन में जेफरी ची इंग हो ने जापानी बॉय 'टाका' का रोल निभाया था. टाका और रानी उर्फ कंगना रनौत की इस फिल्म में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. जेफरी ची इंग हो चीन के एक्टर हैं हालांकि उनका जन्म मलेशिया में हुआ था. जेफरी लंदन में रहते हैं. उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ ड्रामेटिक्स से ग्रेजुएशन किया है. उन्होंने ग्रेजुएशन में एक मशहूर प्ले लव एंड मनी में डेविड का लीड किरदार निभाया था. जेफरी का काम नॉर्थ वेस्ट एक्टर्स नाम की एजेंसी देखती है.

ये टैलेटेंड कलाकार अक्सर थियेटर में भी काम करता है. क्वीन के साथ उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की थी. साल 2014 में कंगना और जेफरी की सेट पर मुलाकात के बाद से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी. जेफरी की हाइट 5 फीट 2 इंच है लेकिन उन्होंने अपने हुनर से साबित किया है कि टैलेंट किसी का मोहताज नहीं होता है. वे एक म्यूजिशियन, सिंगर और डांसर हैं. इसके अलावा वे बॉलीवॉल, टेनिस और स्विमिंग में भी माहिर हैं.