ग्वालियर
कमलनाथ सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर में एक बैठक के दौरान उस समय अफसरों पर भड़क गए जब मामला गंदे पानी का उठा। मंत्री ने अफसरों को चेतावनी देते हुए कहा कि शहर को गंदा पानी पिलाना बंद करो वरना झाबुआ फिंकवा दूंगा ।

दरअसल अपने गृह जिले ग्वालियर के लोगों को साफ पानी पिलाने के लिए लम्बे समय से जद्दोजेहद कर रहे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज  कलेक्ट्रेट में शहर के विकास कार्यों की बैठक ली बैठक में कलेक्टर अनुराग चौधरी, नगर निगम कमिश्नर संदीप माकिन के साथ स्वास्थ्य विभाग और पीएचई के अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान मंत्री श्री तोमर ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के  ऐसे 36 पॉइंट बताएं जहां  गंदे पानी की सप्लाई की जा रही थी। कई बार शिकायत करने के बाद भी ये समस्याएं दूर नहीं हुई |

मंत्री श्री तोमर ने नगर निगम के अफसरों और पीएचई के अधिकारिकायों से जब इसका जवाब मांगा तो वे बगलें झाँकने लगे। इसपर मंत्री ने अफसरों को जमकर फटकार लगाई । श्री तोमर ने साफ शब्दों में कहा कि जो अधिकारी काम करना नहीं चाहते ऐसे अधिरियों की लिस्ट बनाई जाए। जिसके बाद उनका ट्रांसफर वे पीएचई मंत्री से कहकर झाबुआ जैसी जगह ट्रांसफर करवा देंगे। मंत्री के तेवर देखकर अफसर मुंह नीचे कर बैठे रहे।