चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो अपनी रेनॉ सीरीज का अगला डिवाइस Oppo Reno Ace लाने जा रही है और इसका सबसे दमदार फीचर देखने को मिला है। इस डिवाइस की पहली ऑफिशल प्रोमो इमेज हाल ही में सामने आई थी और अब इस डिवाइस की 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी की झलक देखने को मिली है। चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस डिवाइस का एक विडियो देखने को मिला है। विडियो में दो ओप्पो फोन्स को कंपेयर किया गया है, इनमें से एक 65W सुपरVOOC फास्ट चार्जिंग और दूसरा इस टेक्नॉलजी के साथ चार्ज किया जा रहा है।


जाहिर सी बात है कि फास्ट चार्जिंग वाला डिवाइस पहले चार्ज हुआ लेकिन हैरानी इस बात से होगी कि इसकी 4000mAh बैटरी को फुलचार्ज होने में केवल 30 मिनट का वक्त लगा। विडियो को Weibo पर ओप्पो के ऑफिशल अकाउंट से पोस्ट किया गया और इसके साथ चाइनीज में लिखा है, '65W सुपर फ्लैश चार्जर कितनी तेज चार्ज करता है? केवल 30 मिनट, हमने Reno Ace को केवल 30 मिनट में चार्ज कर दिया।' विडियो में बाईं ओर रखा Reno Ace दूसरे ओप्पो स्मार्टफोन (जिसमें VOOC 3.0 दिया गया है) के साथ टक्कर ले रहा है। विडियो में इस फास्ट चार्ज टेक्नॉलजी का नाम भी ऑफिशली कन्फर्म हो गया है, जिसे '65W SuperVOOC' कहा जाएगा।


केवल 26 मिनट में फुल चार्ज

पोस्ट किए गए टाइमलैप्स विडियो में टाइमर दिया गया है और इसमें दोनों ही डिवाइसेज का चार्जिंग परसेंटेज दिख रहा है। Oppo Reno Ace केवल 26 मिनट में ही 100 प्रतिशत चार्जिंग परसेंटेज हिट कर देता है, जितने वक्त में VOOC 3.0 वाला दूसरा डिवाइसेज केवल 40 प्रतिशत की चार्ज हो पाया। यह एक बड़ी बात है क्योंकि इस फास्ट चार्ज टेक्नॉलजी से लार्ज कैपेसिटी बैटरी को भी बहुत कम वक्त में चार्ज किया जा सकता है। Oppo Reno Ace स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को ऑफिशली अनाउंस होगा और यह भी कंपनी कल Weibo पोस्ट में कन्फर्म कर चुकी है। यह स्मार्टफोन 90Hz डिस्प्ले के साथ आएगा।


जुलाई में दिखी थी पहली झलक

बता दें, मौजूदा समय में ओप्पो आर17 प्रो (Oppo R17 Pro) में 50W फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी दी गई है जिससे 10 मिनट में फोन 40 प्रतिशत चार्ज हो जाता है। यानी Oppo Reno Ace और तेजी से चार्ज होगा। इससे पहले जुलाई में कंपनी के CEO ब्रायन शेन ने जुलाई में एक फोन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें कर्व्ड डिस्प्ले नजर आ रहा था। माना जा रहा है कि यह फोन ओप्पो रेनो एस हो सकता है। फोन के अपर ओर लोवर बेजल्स बेहद स्लिम है और साइड बेजल्स न के बराबर हैं। हालांकि इसके बाद फोन की कोई और डीटेल सामने नहीं आई है।