पटना
बिहार में भारी बारिश (Heavy Rain) का कहर लगातार जारी है. बारिश और आकाशीय बिजली गिरने से जहां सूबे में 12 लोगों की मौत हो गई वहीं पटना पुलिस लाइन (Patna Police Line) में भी एक विशालकाय पेड़ पुलिसवालों के टेंट पर जा गिरा. ये पेड़ पुलिस लाइन स्थित शस्त्रागार के पास गिरा. पेड़ गिरने से आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक कुछ पुलिसवाले टेंट लगाकर रह रहे थे उसी टेंट पर ये पेड़ गिरा है.

टेंट पर पेड़ गिरने से पुलिसकर्मी उसकी चपेट में आ गए. पुलिस लाइन परिसर में लगभग चार-पांच वृक्ष गिर जाने की सूचना है. शस्त्रागार पर पेड़ गिरने से उसमें रखे हथियार भी पेड़ के मलबे के नीचे दबे हैं. घायल जवानों को मलवा से बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए पटना के pmch हॉस्पिटल भेजा गया गया है. बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन शाखा पटना के संदीप कुमार एवं अन्य पदाधिकारियों ने वहां के जवानों की मदद से घायल जवानों को निकाला और अस्पताल भेजा.

पेड़ गिरते ही कैंपस में अफरातफरी मच गई. जख्मी पुलिसकर्मियों में से तीन की हालत गम्भीर बताई जाती है. घायलों में मंजर इमाम, बच्चन प्रसाद मंडल, मुकेश कुमार, अनमोल कुमार, सतीश कुमार, देवेन्द्र कुमार सिंह, अली हसन खान, कैलाश मंडल, रोजाद्दीन शामिल हैं. इस घटना के बाद से पुलिसकर्मियों में खासा आक्रोश है और उनका कहना है कि हमें मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही है. पटना में मंगलवार की शाम से ही बारिश हो रही है और इस बारिश से कई जगहों पर जलजमाव के साथ-साथ पेड़ गिरने की भी खबर है.