लॉस एंजेलिस
मॉडल हेली बाल्डविन (Hailey Baldwin) ने इस बात को स्वीकारा है कि एक वक्त ऐसा भी था जब अपने साथी मॉडल्स केंडल जेनर, बेला हदीद और गिगी हदीद से खुद की तुलना करते हुए वह हीन भावना से जूझती रहती थीं।

23 वर्षीय बाल्डविन ने 'वोग ऑस्ट्रेलिया' को बताया, "मैं अधिकतर लड़कियों की तुलना में हाइट में छोटी हूं..मैं एक रनवे गर्ल नहीं हूं और मैं अपने कुछ दोस्तों को देखकर असुरक्षा की भावना से जूझती रहती थी।"

केंडल, बेला और गिगी का नाम लेते हुए बाल्डविन ने वोग को बताया, "ये सभी लंबी थीं और हर रनवे कर रही थीं।"

हेली हॉलीवुड स्टार एलेक बाल्डविन की भतीजी और स्टीफन बाल्डविन की बेटी हैं। हेली का कहना है कि इस फेमस लास्ट नेम की वजह से उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि रैंप शोज के लिए कास्टिंग डिरेक्टर्स अकसर उन्हें लेने से कतराते थे।

पेजसिक्स डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक हेली ने कहा, "ऐसे कई सारे लोग थे जैसे कि कास्टिंग डिरेक्टर्स जो कहते थे, 'हमें नहीं लगता वह वास्तव में एक मॉडल हैं।"'

हेली ने बताया कि वह धीरे-धीरे खुद को कुछ इस तरह से ढालती हैं कि उन्हें रनवे कम्पटीशन का सामना न करना पड़े। उन्होंने कमर्शियल मॉडलिंग कैम्पेन की दुनिया में अपनी अलग जगह बनाई है।

आज के दिन हेली कई टॉप-लिस्ट ब्रांड्स के साथ जुड़ी हैं जैसे कि टॉमी हिलफिगर, एडिडास इत्यादि और इसके साथ ही वह अपने पति जस्टिन बीबर के ड्र फैशन लाइन का भी प्रतिनिधित्व करती हैं और वह टीएनटी पर टीवी प्रोग्राम 'ड्रॉप द माइक' की मेजबान भी हैं।