बलौदाबाजार। पलारी थाना क्षेत्र में खैरी और धमनी गांव के बीच सुनसान सड़क एक लोहा व्यापारी की दिनदहाड़े हत्या हो गई। साथ ही उसके बैग में रखे 5लाख भी पार हो गया।  वहीं ट्रक चालक का अभी तक कोई पता नहीं चला है। सड़क के किनारे व्यापारी की लाश देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की सूचना पाकर पलारी पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंच जांच में जुट गई।
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम भुवनेश्वर केशरवानी है जो शिवरीनारायण का रहने वाला है। वह हफ्ते में एक बार माल खरीदी के लिए राजधानी रायपुर आता था। मंगलवार सुबह भी वह इसी काम के लिए अपने ट्रक ड्राइवर के साथ राजधानी आने निकला था। इसी बीच लवन खरतोरा मार्ग पर खैरी और धमनी गांव के बीच ट्रक के भीतर उसकी खून से सनी लाश मिली है। वही घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार है।
मामले की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच तफ्तीश में जुट गई। आसपास की तलाशी के दौरान घटनास्थल से कुछ दुरी पर एक बैग मिला है जो मृतक कारोबारी का ही है। बताया जा रहा है कि उसके बैग में 5 लाख रूपए थे जिसे हमलावर लेकर फरार थे। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर पर संदेह जताया है। पुलिस ने साइबर सेल के मदद से ड्राइवर की खोज बिन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।