सामान्य तौर लड़कियों के भरे-पूरे शरीर को खूबसूरती का पैमाना माना जाता है। ऐसे में कई बार लड़कियां छोटे ब्रेस्ट्स को समस्या मानकर परेशान रहती हैं। और इस चक्कर में एक्सर्साइज से लेकर सिलिकॉन पैड और न जाने क्या-क्या तरीके अपनाती हैं। लेकिन अब एक छोटी सी ट्रिक काफी पॉप्युलर हो रही है जो कि बूब्स कॉन्ट्यूरिंग या बूब कॉन्ट्यूरिंग कहलाती है। अब बिना किसी सर्जरी बस मेकअप ट्रिक के जरिए ब्रेस्ट प्रॉमिनेंट दिखाए जा सकते हैं।

फेस पर की जाती है कॉन्ट्यूरिंग
कॉन्ट्यूरिंग स्किन से 1 या 2 शेड डार्क वॉर्म या कूल टोन के कलर का इस्तेमाल करके की जाती है। इसका ज्यादातर इस्तेमाल गालों पर और नाक के साइड्स पर किया जाता है। ऐसा स्लिमिंग इफेक्ट देने के लिए किया जाता है।

हाइलाइटर का इस्तेमाल
इसके साथ स्किन कलर से एक या दो शेड हल्के हाइलाइटर का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। हाइलाइटर प्रॉमिनेंट एरियाज जैसे गालों के उभार, नाक की टिप या टी जोन पर इस्तेमाल करते हैं।

चेहरे की तरह ब्रेस्ट कॉन्ट्यूरिंग
चेहरे की कॉन्ट्यूरिंग की तरह यह ब्रेस्ट एनहैंसमेंट के लिए भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है। आपको बस फाउंडेशन के लाइट और डार्क शेड्स को इस्तेमाल करने की कला आनी चाहिए।

अच्छी तरह ब्लेंड करें मेकअप
शैडो क्रिएट करने के लिए स्किन कलर से कॉन्ट्रास्ट शेड लें। ब्रेस्ट कॉन्ट्यूरिंग के लिए ध्यान रखें की आप शेड्स अच्छी तरह ब्लेंड कर लें ताकि यह जरा भी पता न लगे कि ये मेकअप है। कॉन्ट्यूरिंग हो जाए इसके बाद आप मेकअप सेटिंग स्प्रे या पाउडर से इसे सेट कर सकते हैं।

प्रैक्टिस से बनें एक्सपर्ट
इसलिए अगर आप ब्रेस्ट्स का साइज बड़ा दिखाना चाहती हैं तो सर्जरी करवाने और टाइट पुशअप ब्रा पहनने के बजाय ये आसान तरीका है। इंटरनेट पर इसके कई विडियोज हैं जिनसे प्रैक्टिस के साथ आप सीख सकती हैं।