नई दिल्ली 
लिव इन पार्टनर की बहन को नशीली गोलियां देकर बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने 35 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है। घटना पिछले महीने की है लेकिन जब रविवार को पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत दी तब मामले का खुलासा हुआ। घटना के बारे में पुलिस को रविवार को सूचना मिली जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद से आरोपी फरार है। गुरुग्राम पुलिस ने  बताया कि आरोपी शख्स ने पांच अगस्त को महिला का बलात्कार उस वक्त किया जब वह अपनी बहन के पास आई थी और आरोपी से खांसी जुकाम की दवा लाने के लिए कहा था।

पीड़िता ने यह आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे धमकी भी दी है। आरोपी ने कहा इस बारे में यदि वह अपने परिवार या किसी अन्य को बताएगी तो परिणाम भुगतने को तैयार रहे। पीड़िता उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और पति के निधन के बाद वह अपनी बहन के पास आई थी। पीड़िता को खांसी जुकाम थी इस पर आरोपी ने जुकाम की दवा बोलकर नशे की गोलियां खिला दीं। दवाइयां खाने के बाद उसे नींद आ गई। वह जब सोकर उठी तो पाया कि उसका बलात्कार किया गया है। इस घटना को उसने अपनी बहन से बताया तो उसने चुप रहने के लिए कहा।

शिकायत लिखाने के कुछ दिन पहले पीड़िता ने घटना के बारे में जब अपने पैरेंट्स और बड़ी बहन को बताया तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से करने की हिम्मत दी। उसकी बड़ी घटना के बारे में शिकायत लिखाने उसके साथ गुरुग्राम भी आई।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस घटना की साजिश में उसकी बहन भी शामिल थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।