पाकिस्तान
पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कार का पैसा नहीं चुकाने पर उनकी किसी शख्स के साथ बहस हो रही है. वीडियो देखने से पता चलता है कि नूर रहमान नाम का शख्स शेख राशिद अहमद से पैसे मांग रहा है.

वहीं इधर राशिद के इस वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुटकी ली है. संबित पात्रा ने ट्वीट किया, ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री (शेख़ राशिद अहमद)...जिनको कुछ दिनों पहले करंट लगा था. उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है. जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के संसद में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है. हम्म..और ये चले थे पाउ,सवा पाउ के nuclear वार करने.'

 
पाकिस्तान के रेल मंत्री(शेख़ राशिद अहमद) ...जिनको कुछ दिनों पहले करेंट लगा था,उन्होंने अपने Car का पैसा नहीं चुकाया है ..जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के parliament में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है।
 
बता दें कि कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को रद्द किए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. एक तरफ पाकिस्तान जहां अंतरराष्ट्रीय मंचों पर जाकर युद्ध की धमकी दे रहा है वहीं पाकिस्तान सरकार के मंत्री भी गीदड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहे हैं.

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने मुजफ्फराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ,'भारत ने अंततः गलती कर ही दी है. यह उसकी अंतिम गलती होगी. उसने कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटाकर अंतिम गलती की है. इससे कश्मीर 1947 वाली स्थिति में चला गया है.'

राशिद अहमद ने कहा है कि पाकिस्तान कभी भारत का सुपर पावर बनने का सपना पूरा नहीं होने देगा. भारत कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान की परीक्षा ले रहा है और इस मुद्दे पर टकराव हुआ तो यह युद्ध के रूप में होगा.  अहमद ने कहा कि मैं सीमा पर जाऊंगा और जम्मू-कश्मीर में विरोध प्रदर्शन का आह्वान करूंगा. उन्होंने कहा कि पूरा पाकिस्तान कश्मीर के लिए भारत के खिलाफ लड़ेगा क्योंकि इस मुद्दे पर कोई समझौता नहीं हो सकता है.