टोरंटो
भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) की निर्देशक शोनाली बोस (Shonali Bose) की जमकर सराहना की है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने शोनाली को फिल्म की असली स्टार बताते हुए उन्हें टैग किया है।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में शनिवार को इस फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसके बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर यह नोट लिखा।

प्रियंका ने टीआईएफएफ की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "खास लोगों के साथ एक खास शाम, इस लेबर ऑफ लव को साझा करते हुए जिसे जीवंत करने में हमें एक साल से अधिक का वक्त लगा। यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा..अपनी कहानी के साथ हम पर यकीन करने और 'द स्काइ इज पिंक' के वर्ल्ड प्रीमियर में हमारे साथ शामिल होने के लिए अदिति और निरेन आपका धन्यवाद। शोनाली बोस, आप इस फिल्म की असली स्टार हैं।"

शोनाली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "प्यारी प्रियंका आपको निर्देशित करना और आपके साथ काम करना बेहतरीन रहा और इस फिल्म में आप एक करिश्मा हैं। आपको प्यार और अभी से आपको मिस कर रही हूं।"