लॉस एंजेलिस
ग्वेनेथ पाल्ट्रो (Gwyneth Paltrow ) ने अपने लाइफस्टाईल ब्रांड 'गूप' को प्रोमोट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक नग्न महिला की तस्वीर पोस्ट की, जिसके कारण वह नारीवादियों के गुस्से का शिकार हो गईं। बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए पाल्ट्रो ने अपनी कंपनी के आधिहालांकि पाल्ट्रो के प्रशंसक अभिनेत्री के बचाव में आए और लिखा, "यह मात्र एक शरीर है। सिर्फ इसलिए कि यह आपके आकार का शरीर नहीं है, इसकी निंदा करना बंद करें! आप सभी की हल्की टिप्पणियां आपकी अपनी असुरक्षाओं को दर्शा रही हैं।"कारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की थी। यह तस्वीर खुले पहाड़ी मैदान में खड़ी एक नग्न महिला की पीछे की तरफ से ली गई है। इसमें मॉडल आकाश की ओर बाहें फैलाकर खड़ी है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पाल्ट्रो की कंपनी ने 11 सितंबर को यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कुछ देर बाद ही नारीवादी समर्थकों की पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया आने लगी।

एक नाराज यूजर ने कमेंट किया, "गूप आप अकसर ऐसी गलती करते हैं। आपके इंस्टा पोस्ट कई श्वेत युवतियां हैं और अब यह तस्वीर। महिलाओं को सशक्त बनाने का दावा करने के लिए आपको सच्चाई का पता होना चाहिए और वास्तविक होना चाहिए।"

एक अन्य ने कमेंट किया, "एकदम छिछले आदर्श वाली तस्वीर, सचमुच?"